उत्तराखंडराजनीति

उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी की बैठक 9/10 को रामनगर में

Uttarakhand Parivartan Party to meet in Ramnagar on 9/10

अल्मोड़ा,

उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के पदाधिकारियों, नेतृत्वकारी साथियों, सहयोगियों की एक बैठक 9/10 जुलाई को रामनगर, नैनीताल में होने जा रही है। पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष पी. सी. तिवारी ने यहां बताया कि बैठक में पार्टी कांग्रेस – भाजपा के राज में राज्य में लगातार होती दुर्दशा व अस्मिता के साथ हो खिलवाड़ के ख़िलाफ़ राजनीतिक संघर्ष शुरू कर महाधिवेशन को लेकर चर्चा करेगी।

यहां ज़ारी बयान में उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पी. सी. तिवारी ने कहा कि गत दिनों देहरादून में हुई पार्टी की राजनीतिक समिति ने कहा कि भाजपा कांग्रेस जैसे कथित राष्ट्रीय दलों की सरकारों के चलते उत्तराखंड में राजनेताओं, नौकरशाहों एवं पूंजीपतियों ने निर्ममता से लूट कर यहां के मूल निवासियों व आम लोगों के सामने अस्तित्व का संकट पैदा कर दिया है।

लेकिन चुनावों में सत्ता प्राप्ति के लिए सशक्त भू कानून, स्थाई राजधानी गैरसैंण, उत्तराखंडी अस्मिता व रोज़गार की बात करने वाली सत्तारूढ़ भाजपा अपने मुद्दों को भूलकर मात्र कोरी घोषणाओं से लोगों को गुमराह कर रही है।

यहां हुई बैठक में उपपा ने रामनगर में देवभूमि व्यापार मंडल में 9-10 जुलाई को द्विवार्षिक महाधिवेशन की तैयारी, पार्टी के सांगठनिक ढांचे को मजबूत करने पर चर्चा के लिए आयोजित हो रही बैठक में शामिल होने की अपील की है।

उपपा ने उत्तराखंडी अस्मिता को बचाने के लिए संघर्ष में जुड़ने वाले लोगों को उपपा में जुड़कर उपपा के आधार को मज़बूत करने की अपील की है।

उपपा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button