उत्तराखंडराजनीति

किशोर ने भाजपा से और नेगी ने कांग्रेस से कराया नामांकन

किशोर बोले वह हमेशा टिहरी के हित में लड़ते रहें हैं, जनता का उन्हें आर्शीवाद मिलेगा

नई टिहरी। कभी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रहे किशोर उपाध्याय ने इस बार भाजपा के टिकट पर टिहरी विधानसभा क्षेत्र के लिय नामांकन कराया। वह दो बार इस सीट से विधायक रह चुके हैं, वहीं भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए धन सिंह नेगी ने भी नामांकन कराया। किशोर उपाध्याय के नामांकन से पहले भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका भवय स्वागत किया, स्वागत में इतनी भीड़ उमड़ी कि उन्हें चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में नोटिस दिया गया।

बीजेपी में शामिल होने के बाद किशोर उपाध्याय पहली बार टिहरी पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. टिहरी सीट पर भाजपा ने लंबे समय से टिकट की घोषणा नहीं की है. लेकिन, किशोर उपाध्याय के ज्वॉइन करने के बाद पार्टी ने उन्हें टिहरी से सिंबल दे दिया है.

टिहरी पहुंचे किशोर उपाध्याय ने कहा कि उन्होंने वनाधिकारी के मुद्दों को उठाने के लिए काम कर रहे हैं, वह अपने इन्हीं मुद्दों को लेकर भाजपा शीर्ष नेतृत्व से मिले हैं और इसी से टिहरी का विकास होगा. किशोर ने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा केदारनाथ को लेकर किए गए कार्यों की जमकर सराहना की. साथा ही गंगा से लेकर बाबा विश्वनाथ तक जो अच्छे कार्य किए हैं, जिससे वो काफी प्रभावित हुए.

उन्होंने कहा कि मैं कभी भी नकारात्मक काम नहीं करता हूं और ना ही करूंगा. साथ ही टिहरी की जनता से मुझे हमेशा आशीर्वाद मिला है और इस बार भी मिलेगा, क्योंकि आज तक टिहरी की हमेशा उपेक्षा की गई और इस बार जनता मुझे अपना आशीर्वाद देगी.

भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी किशोर उपाध्याय ने टिहरी सीट से कराया नामांकन

आज टिहरी विधानसभा सीट से भाजपा पार्टी के प्रत्याशी किशोर उपाध्याय ने रिटर्निंग अधिकारी डॉ अपूर्व सिंह को नामांकन जमा कराया।
वही समर्थकों ने फूलमालाएं पहनाकर ढोल नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत किया। वही किशोर उपाध्याय ने कहा कि अबकी टिहरी विधानसभा में फूल खिलने जा रहा है और उत्तराखंड में चुनाव होने जा रहा है और उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी 60 से उपर सीटो पर जीत हासिल करेगी । और जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पूरे देश में जो विकास कार्य कराये गये हैं उसी को लेकर भाजपा पार्टी को जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने जा रही है ।
उपाध्याय ने कहा कि मेरे साथ जो हुआ आप जानते हैं मुझको तीन बार राज्यसभा से वंचित किया गया अध्यक्ष पद से हटाया गया मैंने यहां पर तीन चुनाव लड़े किसी के ऊपर कोई आरोप नहीं लगाया हां विकास के बारे में कोई अवेलना हो रही है तो किशोर उपाध्याय वहां पर खड़ा होगा। उन्होंने कहा कि हमारे यहां टिहरी बांध की 42 किलोमीटर की झीलें इस पर रोजगार के अवसर पैदा होंगे । इस अवसर पर भाजपा के जिला अध्यक्ष विनोद रतूड़ी ,मंडल अध्यक्ष नई टिहरी विजय कठैत, जाखड़ीधार मंडल अध्यक्ष उदय रावत, खेम सिंह चौहान, डॉ प्रमोद उनियाल, पूर्व कैबिनेट मंत्री लखीराम जोशी, सोहन सिंह चौहान ,संदीप पाटिल ,पूर्व प्रमुख जाखड़ीधार अनीता कंडियाल, पंकज रतूड़ी, दीपक चमोली सहित सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल थे।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button